5 Dariya News

आईएलटी20 : डेजर्ट वाइपर्स के कप्तान कॉलिन मुनरो ने कहा, एलेक्स हेल्स हमारे लिए शानदार खिलाड़ी

5 Dariya News

शारजाह 07-Feb-2023

गल्फ जायंट्स के साथ बुधवार को अपने क्वालीफायर मुकाबले से पहले, डेजर्ट वाइपर्स के कप्तान कॉलिन मुनरो ने डीपी वल्र्ड आईएलटी20 के पहले सीजन में ऑलराउंडर टॉम करन और बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की प्रशंसा की। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से हेल्स पर निर्भर नहीं हैं और अन्य खिलाड़ी अपना योगदान देंगे। 

हेल्स आईएलटी20 में नौ मैचों में 465 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। मुनरो ने हेल्स के जबरदस्त फॉर्म पर अपने विचार साझा किए और बताया कि वह टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं और क्या वह प्लेऑफ में गेम-चेंजर हो सकते हैं। 

उन्होंने कहा, हां, मुझे लगता है कि वह हमेशा अद्भुत खिलाड़ी रहे हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि हम एलेक्स पर निर्भर नहीं है। वह बहुत अधिक स्कोर कर रहे हैं, लेकिन वह कभी-कभी बिना कुछ किए आउट हो जाते हैं। इसलिए अन्य खिलाड़ियों में शेरफेन रदरफोर्ड और सैम बिलिंग्स का भी रन बनाना जरूरी है।"मुनरो ने टीम के लिए एक ऑलराउंडर के रूप में इंग्लैंड के टॉम करन के महत्व पर भी अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि करन ने अब तक नौ मैचों में 108 रन बनाए हैं और सात विकेट लिए हैं।