5 Dariya News

भाजपा द्वारा गांवो में पकड़ मजबूत करने का सिलसिला जारी, दाऊ साहब से भरी संख्या से एससी वर्ग को पार्टी में किया शामिल

मलकीत सिंह दाऊ को एससी मोर्चे का उपाध्यक्ष किया गया नियुक्त

5 Dariya News

मोहाली 06-Feb-2023

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ट की अगुवाई में पार्टी द्वारा जिले के गांवों में पकड़ बनाने का सिलसिला लगातार जारी है। इस मुहिम के तहत गांव दाऊ साहिब में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में संजीव वशिष्ट की अगुवाई में गांव दाऊ साहब निवासी मलकीत सिंह दाऊ को एससी मोर्चे के उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस दौरान संजीव वशिष्ट ने कहा कि जिले में कार्यकारिणी टीम द्वारा पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जा रहा है। वही पार्टी में शामिल हुए मलकीत सिंह दाऊ ने कहा कि पार्टी की तरफ से उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही से निभाने का प्रयास करेंगे और पार्टी के प्रति एक वफादार सिपाही की तरह दिन-रात काम करेंगे। 

वह इसके अलावा गांव दाऊ साहेब के करीब दो दर्जन एससी भाईचारे के परिवारों ने भी पार्टी का दामन थामा। इस कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता सुखविंदर सिंह गोल्डी, नरेंद्र राणा, एससी मोर्चे के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार, एससी मोर्चे के जिला उपाध्यक्ष पवन कुमार मनोचा, नयागांव के पार्षद बब्लू कोरी के अलावा भारी संख्या में गांव निवासी मौजूद थे।