5 Dariya News

अमेरिका में कार की चपेट में आने से भारतीय मूल के तीन बच्चों के पिता की मौत

5 Dariya News

न्यूयॉर्क 06-Feb-2023

अमेरिका में दुकान से अपने बच्चों के लिए इंसुलिन और पोकेमोन कार्ड लेने गए तीन बच्चों के 39 वर्षीय पिता की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। पेन लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, पेन्सिलवेनिया में डौफिन काउंटी के निवासी प्रीतेश पटेल मशरूम हिल रोड पर स्टोर (दुकान) से निकलने के बाद सड़क पार कर रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी, हादसा 27 जनवरी को हुआ। 

पुलिस ने कहा कि पटेल को हर्शे मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया, लेकिन 30 जनवरी को उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, पटेल क्रॉसवॉक में नहीं थे, और सर्विलांस फुटेज से पता चलता है कि उस समय ट्रैफिक में हरी बत्ती थी। पेन लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस यह बताने में असमर्थ थी कि पटेल को टक्कर मारने वाला वाहन कितनी तेज गति से जा रहा था। 

उन्होंने कहा कि चालक बाद में घटनास्थल पर रुका और जांच में मदद कर रहा है। पटेल की रिश्तेदार एलिजाबेथ पिलुकाइटिस ने पेन लाइव को बताया कि हादसे की रात वह अपने बेटों के लिए सामान लाने के लिए ई-बाइक से जा रहे थे। पिलुकाइटिस ने कहा कि वह अपने सबसे छोटे बेटे के लिए इंसुलिन लेना चाहता था, जिसे टाइप 1 डायबिटीज है, और पोकेमोन कार्ड लेने गए थे। 

पटेल परिवार ने उनकी मृत्यु के बाद पटेल की किडनी दान करने का फैसला किया है। पटेल को डौफिन काउंटी में नई नौकरी शुरू करने वाले थे, जहां वह लैंकेस्टर में एक दशक से अधिक समय बिताने के बाद हाल ही में अपने परिवार के साथ रहने आए थे। पटेल परिवार के एकमात्र कमाने वाले सदस्य थे, इसलिए उनके परिवार को अंतिम संस्कार के खचरें को पूरा करने में मदद करने के लिए गोफंडमी पेज बनाया गया है।