5 Dariya News

कंगना रनौत ने एक मशहूर अभिनेता द्वारा जासूसी किए जाने का किया दावा

5 Dariya News

मुंबई 05-Feb-2023

हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि फिल्म उद्योग का एक जाना-माना अभिनेता उनकी 'जासूसी' कर रहा है। अभिनेत्री ने साझा किया कि चीजें इस हद तक पहुंच गई हैं कि न केवल सड़कों पर बल्कि उनकी इमारत की पाकिर्ंग और छत पर भी उनकी जासूसी की जा रही है।

अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें बताया गया कि कैसे एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन इस पर विराम लगाने के बजाय वह अपने पति का साथ दे रही है।

कंगना ने अपने नोट की शुरूआत करते हुए कहा, "मैं जहां भी जाती हूं मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है। यहां तक कि मेरी बिल्डिंग की पाकिर्ंग और घर की छत पर भी वे जूम लेंस से देखते हैं।" 

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह हैरान हैं कि उन्हें कैमरे में कैद करने वाले लोग उनके शेड्यूल से कैसे अच्छी तरह परिचित हैं, सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है? हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने रणबीर कपूर को निशाना बनाया है।