5 Dariya News

प्रीत कंवल सिंह सैनी जिला आई टी सैल के अध्यक्ष नियुक्त

5 Dariya News

खरड़ 04-Feb-2023

भाजपा जिला मोहाली के नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव वशिष्ठ ने अपनी टीम का विस्तार करते हुए भाजपा कार्यकर्ता व खरड़ से पूर्व पार्षद समाजसेवी प्रीत कंवल सिंह सैनी को आई टी सैल का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया.  उल्लेखनीय है कि वे दो बार भाजपा मंडल महामंत्री और किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रीत कंवल सिंह सैनी ने कहा कि उन्हें दी गई नई जिम्मेदारी आज की आधुनिक दुनिया में बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बन जाती है।  हर उस संगठन या पार्टी के लिए सोशल मीडिया की भूमिका बहुत अहम होती है जिसके बिना पार्टी का काम ठीक से नहीं चल सकता।  

उन्होंने जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ठ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी पैनी नजर ने उन्हें नए युग के साथ तालमेल बिठाने का जिम्मा सौंपा है।  उन्होंने आगामी 2024 के चुनावों में भाजपा की जीत के लिए हर संभव प्रयास करने का संकल्प लिया और अन्य कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए लगन से काम करने और बूथ स्तर तक पहुंचने का आग्रह किया।

 इस अवसर पर अन्य पदाधिकारियों के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष लखविंदर कौर गरचा, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य नरेंद्र राणा, जिला महामंत्री जगदीप सिंह जग्गी, खरड़ के तीन मंडलों के अध्यक्ष अमरीक सिंह हैप्पी, सुभाष अग्रवाल, सुखबीर राणा सहित अन्य जिले के अधिकारी उपस्थित थे।