5 Dariya News

रॉटरडैम फिल्म फेस्ट में 'जोरम' को मिली प्रतिक्रिया से मनोज बाजपेयी हुए खुश

5 Dariya News

मुंबई 03-Feb-2023

अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम (आईएफएफआर) के चल रहे 52वें संस्करण में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म 'जोरम' को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। फिल्म एक थ्रिलर है और एक विस्थापित स्वदेशी व्यक्ति की कहानी बताती है। 

इसमें मनोज बाजपेयी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे और मेघा माथुर हैं। इसमें विशेष उपस्थिति में तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे भी हैं। स्क्रीनिंग में निर्देशक-निर्माता देवाशीष मखीजा, मनोज बाजपेयी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे, निर्माता शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी, भूमिका तिवारी और अनुपमा बोस सहित कलाकारों और क्रू ने भाग लिया। 

मनोज बाजपेयी ने कहा, "अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में 'जोरम' के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं। रॉटरडैम में भव्य आयोजन का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात थी। मैं अन्य समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माताओं से मिलने के लिए भाग्यशाली था, जिनकी फिल्मों का अनुभव करने में मेरी दिलचस्पी होगी। 

निर्देशक देवाशीष मखीजा, जी स्टूडियोज और 'जोरम' बनाने में शामिल सभी लोगों की ओर से मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं।"'जोरम' देवाशीष और मनोज बाजपेयी के बीच तीसरा सहयोग है, और 'अज्जी' और 'भोंसले' के बाद आईएफएफआर में प्रदर्शित होने वाली उनकी तीसरी फिल्म है। 

आईएफएफआर जो महामारी के कारण 2021 और 2022 में 2 ऑनलाइन संस्करणों के बाद ग्राउंड इवेंट के रूप में नए संस्करण के साथ वापस आ रहा है, 25 जनवरी से 5 फरवरी, 2023 तक रॉटरडैम, नीदरलैंड में आयोजित किया जा रहा है। जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और मखीजाफिल्म के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, 'जोरम' इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।