5 Dariya News

महिला टी20 ट्राई-सीरीज : हरमनप्रीत कौर बोलीं, जेमिमाह के रन बनाने से खुश हूं

5 Dariya News

ईस्ट लंदन 31-Jan-2023

महिला टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में वेस्टइंडीज पर आठ विकेट की आसान जीत के बाद, भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर जेमिमाह रोड्रिग्स के रन बनाने से खुश नजर आई। वे आगामी महिला टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही हैं। भारत ने 14वें ओवर में वेस्टइंडीज के खिलाफ 95 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट शेष रहते हुए पूरा किया, जिसमें जेमिमाह 39 गेंदों में 42 रन बनाकर नाबाद रहीं। 

वहीं, हरमनप्रीत भी 23 गेंद में 32 रन बनाकर नाबाद लौटीं। उन्होंने कहा, वास्तव में खुश हूं कि जेमी (जेमिमाह रोड्रिग्स) ने कुछ रन बनाए। और यह हमेशा अच्छा होता है जब आप रन बना रहे होते हैं। मैं अपने प्रदर्शन से भी खुश हूं। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी की, फिर भी हम इससे बेहतर कर सकते थे। 

100 से कम का लक्ष्य सही था, लेकिन मैं 80 से कम पर उन्हें निपटाना चाहती थीं। हरमनप्रीत ने साथ ही कहा कि मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को होने वाली त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल उनके लिए 10 से 26 फरवरी तक होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अपनी अंतिम एकादश को अंतिम रूप देने का अच्छा मौका है। 

ऑफ स्पिन ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने अपने चार ओवरों में 3/11 के अपने शानदार स्पेल के साथ वेस्टइंडीज को सिर्फ 94 पर रोककर, प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया। उन्होंने भारत की आसान जीत के लिए आधार तैयार किया।