5 Dariya News

मुंबई के एक टूर्नामेंट के लिए दौड़ की तैयारी में जुटे अंगद बेदी

5 Dariya News

मुंबई 31-Jan-2023

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी फरवरी में मुंबई में होने वाले एक टूर्नामेंट के लिए 400 मीटर स्प्रिंट दौड़ की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए अंगद को ब्रिंस्टन मिरांडा द्वारा ट्रेनिंग दी जा रहा है, जो दुनिया के नंबर-5 बाधा धावक हैं। ब्रिंस्टन, जिनके नाम कई स्वर्ण पदक हैं, ने अभिनेता के लिए एक रुटीन प्लान तैयार किया है। 

अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा: मैं एक एथलीट रह चुका हूं, मैंने हमेशा अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग स्टाइल को देखा है, यह मुझे अपडेट रखता है। खेल मेरी परवरिश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अपनी फिटनेस रुटीन्स को दिलचस्प बनाए रखने के लिए मैं इसमें खेल को शामिल करता हूं। 

यह तैयारी विशेष रूप से फरवरी में होने वाले टूर्नामेंट के लिए है, लेकिन मुझे लगता है कि दौड़ अपने आप में एक संपूर्ण कसरत है। ब्रिंस्टन ने कहा: अंगद बेदी ने एक एथलीट के रूप में वर्कआउट से प्यार करना शुरू कर दिया। तेजी से वजन उठाना, रेप्स, जंप और ड्रिल जैसे वर्कआउट में उनके फिटनेस रुटीन्स में शामिल हैं, जो अच्छी तरह से प्लान हैं और उनके वीकली ट्रेनिंग में यह सभी वर्कआउट्स सही तरीके से मैनेज किए गए हैं। 

उन्होंने आगे कहा: सफर अभी शुरू हुआ है और मैं देख सकता हूं कि वह अच्छा करेंगे। एथलेटिक्स में उनकी रुचि और पसंद उन्हें जल्द ही विजेता बना देगी। वह बहुत भावुक और अनुशासित हैं और हर एक कसरत में अपना 100 प्रतिशत देते हैं। वह एक सच्चे प्रतिबद्ध खिलाड़ी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अंगद जल्द ही आर. बाल्की की 'घूमर' में दिखाई देंगे, जिसमें अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर भी हैं। वह एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज 2' के लिए भी काम कर रहे हैं।