5 Dariya News

ज़ी पंजाबी के शो नयन-जो वेखे अनवेखा की लीड एक्ट्रेस दर्शकों से मिले प्यार से व्याकुल

5 Dariya News

चंडीगढ़ 30-Jan-2023

ज़ी पंजाबी पर सोमवार-शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होने वाला शो "नयन-जो वेखे अनवेखा" हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रहा है। शो की कहानी दर्शकों को पूरी तरह से अपने साथ बांधे रख रही है जिसकी कहानी नयन पर केंद्रित है। यह एक अद्भुत और अनोखी लड़की की कहानी है जिसे भगवान ने अनोखी शक्तियों का आशीर्वाद दिया है। इन शक्तियों के माध्यम से वह भविष्य की घटनाओं का पूर्वाभास कर सकती है और मृतकों के साथ बात करने की उसकी क्षमता ने दर्शकों का सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है।

इसके अलावा, इसकी ज़िन्दगी में होने वाले सभी वाक्य नयन के जीवन को पूरी तरह से बदल देते हैं। वह अपने पति देवांश को सभी खतरों और जानलेवा साजिशों से बचाकर एक आदर्श पत्नी होने का कर्तव्य पूरा करती है।शो में मुख्य किरदार निभाने वाली अंकिता सैली ने हाल ही में मीडिया के साथ एक विशेष इंटरवयू के दौरान अपने विचार सांझे किए कि ऐसे वह अपने व्यस्त जीवन और शो की कहानी में अपनी कड़ी मेहनत दिखने में सफल रही हैं, जिसकी वजह से दर्शकों ने इस शो को अपना भरपूर प्यार दिया है। 

शो के मुख्य किरदार नयन और शो की कहानी के बीच एक मजबूत संबंध के कारण यह ज़ी पंजाबी के पसंदीदा कार्यक्रमों में से एक बन गया है।शो की मुख्य अभिनेत्री अंकिता सैली उर्फ नयन ने ज़ी पंजाबी को मौका देने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा, "इस शो ने मुझे एक नई पहचान दी है और मेरा किरदार नयन मेरे करियर का एक बहुत ही खास हिस्सा बन गया है। नयन का किरदार अलौकिक और अद्भुत होने के कारन शो ने एक अलग पहचान बनाई है।"