5 Dariya News

150 युवाओं ने अपने परिवारों सहित जिले में भाजपा की नींव मजबूत करने का लिया प्रण

जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ट की अगुवाई में हर्ष सरवाहा को जिले का युथ विंग का अध्यक्ष किया नियुक्त

5 Dariya News

मोहाली 28-Jan-2023

150 युवाओं ने अपने परिवारों सहित जिले में भाजपा की नींव मजबूत करने का प्रण लिया। शनिवार को भाजपा कार्यलय में जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ट की अगुवाई में युवा नेता हर्ष सरवाहा को भाजपा में शामिल किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके 150 युवा समर्थक भी मौजूद थे। 

जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ट ने कहा कि उन्होंने जिले में भाजपा की टीम का विस्तार करते हुए युवा विंग में भारी संख्या में युवा शामिल करवाएं हैं। ताकि वो युवा जिले में भाजपा की नींव को और मजबूत कर सकें। वशिष्ट ने कहा कि भाजपा की युवा शक्ति पार्टी को जिले में मजबूत करने का काम करेगी। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता केवल सिंह ढिल्लों, डाॅ. सुभार्ष शर्मा, कर्णवीर सिंह तोहड़ा, युवा नेता नितीन गर्ग, मनिंदर सिंह के अलावा भारी संख्या में अन्य पदधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पंथक तथा किसानी मुद्दों पर किया जाएगा काम

पार्टी का दामन थामने वाले हर्ष सरवाहा ने कहा कि उन्हें पार्टी की तरफ से जो जिम्मेवारी साैंपी गई हैं वो उसे पूरी तनदेही से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वो केवल दो मुख्य मुद्दे लेकर आए हैं जिसमें पहला पंथक मुद्दा है जबकि दूसरा किसानी का हैं। उन्होंने कहा कि यह दोनों ही बहुत अहम मुद्दे हैं। 

उन्होंने मंच से पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को आग्रह करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ भारी संख्या में युवा वर्ग उनके साथ कंधे से कंधा मिलाने आया है उसे हर हाल में बनाए रखा जाए और युवाओं की समस्याओं को अपनी समस्या समझ कर हर कदम पर साथ दिया जाए। बाकि युवा वर्ग हर प्रकार के परिस्थिति में पंजाब की बेहतरी के लिए पार्टी के साथ खड़ा है।