5 Dariya News

'माइनस वन: न्यू चैप्टर' शो का दूसरा सीजन नहीं, ब्लकि नया चैप्टर है: आयुष मेहरा

5 Dariya News

मुंबई 28-Jan-2023

एक्टर आयुष मेहरा जल्द ही स्ट्रीमिंग शो 'माइनस वन: न्यू चैप्टर' में नजर आएंगे। उन्होंने साझा किया है कि इस शो का दूसरा सीजन नहीं है, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। ट्रेलर में वरुण और रिया के रिश्ते को दिखाया गया है, जो आज के समय में प्यार और ब्रेकअप को बारीक तरीके से प्रदर्शित करते है। 

'माइनस वन: न्यू चैप्टर' के बारे में बोलते हुए, आयुष मेहरा ने कहा, इससे पहले कि आप 'माइनस वन: न्यू चैप्टर' देखना शुरू करें, मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह सीजन टू नहीं है। यह एक नया चैप्टर है, हमने एक समय में एक सीजन किया, जिसमें चीजें अलग थीं। इसे खुले दिल से देखें, क्योंकि इसकी कहानी न केवल रिश्तों के बारे में बात करती है, बल्कि जीवन में आने वाली वयस्कता, असुरक्षा, अस्थिरता की भावनाओं को भी बारीकता से समझाती है। 

सीरीज में उनकी को-स्टार आयशा अहमद, जो उनकी रुचि रिया का किरदार निभा रही हैं, ने साझा किया, मुझे लगता है कि कुछ सीन्स आपको असहज कर देंगे, शो में आपको बहुत कुछ महसूस होगा, कुछ चीजें अच्छी हैं जबकि कुछ बुरे होगे, लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि अंत में आप बहुत खुश हो जाएंगे। 

उन्होंने आगे कहा: ऐसा कुछ जो योगी (निर्देशक) कहते रहते हैं, यह एक फिल्म है, यह एपिसोडिक नहीं है इसलिए आप इसे बीच में छोड़कर यह तय नहीं कर सकते कि आपको यह पसंद है या नहीं। राइटस स्टूडियोज द्वारा निर्मित और सिद्धांत माथुर और शुभम योगी द्वारा रचित, यह सीरीज 14 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।