5 Dariya News

शगुन पांडे ने एक नए अवतार में शो 'मीत' में की वापसी

5 Dariya News

मुंबई 27-Jan-2023

शो में एक साल का लीप आने के बाद शो छोड़ चुकीं 'मीत' की अभिनेत्री शगुन पांडे एक बार फिर हरियाणवी पहलवान के रूप में एंट्री कर रही हैं। उन्होंने साझा किया कि मीत अहलावत (शगुन) की हमशक्ल को देखकर मीत हुड्डा (आशी सिंह) की क्या प्रतिक्रिया होगी और उन्होंने इस तरह के चरित्र को चित्रित करने के लिए कैसे तैयारी की। 

शगुन ने कहा कि, उनका नया किरदार पिछले वाले से अलग है और साझा किया, मेरा नया किरदार मीत अहलावत से बहुत अलग है, मनमीत एक हरियाणवी छोरा है जो 'अखाड़े' में लड़ता है।उसके जैसा दिखने के लिए, मुझे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मैंने 3 महीने तक हर दिन काम किया। 

शगुन ने 'तुझसे है राब्ता', 'क्यूं अच्छे दिल छोड़ आए', 'प्यार तूने क्या किया', 'शुभरंभ' जैसे कई टीवी शो में काम किया और 'स्प्लिट्सविला 11' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। 12-13 घंटे शूटिंग करने से लेकर भाषा सीखने और सुबह 5 बजे उठने तक शगुन ने इस रोल के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश की। 

शो में दिखाया जाएगा कि मीत हुड्डा अपने पति का सपना पूरा कर रही हैं। हालांकि, वह अपने पति और पहलवान मनमीत के बीच समानता देखकर हैरान रह जाती है। 'मीत' जी टीवी पर प्रसारित होता है।