5 Dariya News

यश टोंक 'ध्रुव तारा' की कास्ट में शामिल होने के लिए तैयार

5 Dariya News

मुंबई 26-Jan-2023

टीवी अभिनेता यश टोंक नए शो 'ध्रुव तारा' के कलाकारों में शामिल हो गए हैं और राजा उदय भान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक रूढ़िवादी मानसिकता के साथ, वह अपने बच्चों से प्यार करते हैं और अपनी बेटी ताराप्रिया के प्रति बेहद स्नेह रखते हैं। अभिनेता ने अपनी भूमिका के बारे में बात की और कहा, "जब मैंने इस कहानी को सुना, तो मैं इसे लेने के लिए बहुत उत्साहित था, क्योंकि मैंने खुद को चरित्र और कहानी में पूरी तरह से फिट देखा। 

मैं उदयभान सिंह की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं।"अभिनेता ने चरित्र की तैयारी के बारे में आगे बात की, "हमने पात्रों और उच्चारण को सही करने के लिए कुछ कार्यशालाओं में भाग लिया। मैंने कुछ ²श्यों की शूटिंग की है और यह मेरे सह-अभिनेताओं से बहुत कुछ सीखने के साथ बेहद रोमांचक था। 

मैं आशान्वित हूं दर्शक इस नई अवधारणा और कल्पना से परे एक अलग प्रेम कहानी को देखने का आनंद लेंगे।"'ध्रुव तारा' एक रोमांटिक ड्रामा है, जो ध्रुव और तारा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो दो अलग-अलग युगों से हैं। इसमें ईशान धवन और रिया शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 'ध्रुव तारा' 20 फरवरी को सोनी सब पर प्रसारित होगा।