5 Dariya News

मैं लगभग 80 प्रतिश्त फिट हूं : जोफ्रा आर्चर

5 Dariya News

नई दिल्ली 26-Jan-2023

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी के लिए बेताब हैं। उन्होंने कहा कि वह 80 प्रतिशत फिट हैं और 2019 विश्व कप और एशेज के अपने प्रदर्शन को दोहराने के लिए तैयार हैं। आर्चर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम के हिस्से के रूप में ब्लोमफोंटेन में हैं। 

प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज 2021 के बाद पहली बार इंग्लैंड के लिए खेलेगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से आर्चर ने कहा, "उम्मीद है कि यह 2019 की पुनरावृत्ति हो सकती है। हमें फिर से 50 ओवरों का विश्व कप और एक ही वर्ष में एक एशेज मिला है। पीछे देखने का कोई कारण नहीं है। 

मैंने अपना समय पूरा कर लिया है और अब मैं यहां हूं।"आर्चर ने इस महीने की शुरूआत में दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग में क्रिकेट में प्रतिस्पर्धी वापसी की, जहां उन्होंने पांच मैचों में आठ विकेट झटके। 27 साल के चोटिल ब्रेक ने सबसे लंबे प्रारूप में उनके भविष्य पर संदेह पैदा कर दिया है, लेकिन स्पीडस्टर इस गर्मी में एशेज श्रृंखला को लक्षित कर रहा है।"

मुझे अगले दो, तीन या चार महीने अपने शरीर को ठीक करने में खर्च करने की जरूरत है, जिससे मैं खुद को थोड़ा और मजबूत बना सकूं। मुझे पहले अपने शरीर को ठीक करने दें, जिसके बाद मैं लाल गेंद को फिर से अपने हाथ में पकड़ने की उम्मीद कर सकता हूं।"