5 Dariya News

अंकिता लोखंडे ने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में अपने काम को किया याद

5 Dariya News

मुंबई 25-Jan-2023

कंगना रनौत-अभिनीत फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के चार साल पूरे होने पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी पहली परियोजना के बारे में उदासीन हो गईं और उन्होंने इस पर काम करना याद किया। अंकिता, जिन्हें 'पवित्र रिश्ता' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, उन्हें 2019 की फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक कमांडर झलकारीबाई की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। 

अंकिता ने साझा किया, "जब झलकारीबाई को पहली बार मेरे सामने पेश किया गया था, तो मैंने तुरंत जुड़ाव और शक्तिशाली महसूस किया। मुझे पता था कि यह किरदार बॉलीवुड में मेरी शुरूआत के लिए एकदम सही था।"38 वर्षीय अभिनेत्री 'झलक दिखला जा 4', 'कॉमेडी सर्कस' जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

हालांकि उन्हें 'पवित्र रिश्ता' से काफी लोकप्रियता मिली और 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वह 'बागी 3' में भी नजर आई थीं। अंकिता अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आएंगी। उन्होंने आगे कहा, "एक वास्तविक जीवन का किरदार निभाना और उन भावनाओं को बाहर निकालना एक चुनौती है और मुझे इसे इतनी अच्छी तरह से निभाने में अद्भुत लग रहा है। 

मैं एक सुंदर और मजबूत यादगार पहला कदम पाकर अद्भुत महसूस कर रही हूं।"'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक था। मुख्य भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने निभाई थी। इसका निर्देशन कृष जगरलामुदी और रनौत ने किया था। फिल्म में अंकिता लोखंडे, जिशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी और अन्य ने भी अभिनय किया।