5 Dariya News

सम्मान की लड़ाई महिलाओं और सभी को अपने अधिकारों के लिए खड़ा होना चाहिए

कली जोट्टा- नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज और वामिका गब्बी अभिनीत

5 Dariya News

पंजाब 24-Jan-2023

फिल्म "कली जोट्टा" का ट्रेलर, जो 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ किया गया था, जिसमें दर्शकों को महिला के प्रति नाजुक विषय से परिचित कराता है। सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी, विजय कुमार अरोड़ा और संतोष सुभाष थीटे फिल्म के निर्माता हैं– विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित और हरिंदर कौर द्वारा लिखित वहीं नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I फिल्म्ज और VH एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म में नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज और वामिका गब्बी प्रमुख किरदार निभा रहे हैं।

बड़े पर्दे पर और OTT प्लेटफॉर्म पर विभिन्न भूमिकाओं को चित्रित करके अपनी अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन करके, वामिका गब्बी ने पंजाबी जनता के दिलों में एक बेशकीमती जगह हासिल की है। वामिका गब्बी एक बार फिर फिल्म "कली जोट्टा" के माध्यम से खुद को एक अलग किरदार में प्रदर्शित करेंगी, जिसमें वामिका एक जज़्बे वाली दृढ़ वकील की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की मुख्य पात्र, राबिया (नीरू बाजवा) के साथ एक शिष्य और एक शिक्षक की हैसियत से उसका एक गहरा रिश्ता है जो इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण तत्व है।

कहानी के सम्बन्ध में, वामिका अपनी पसंदीदा टीचर राबिया से मिलने का फैसला करती है, जहाँ उसे पता चलता है कि उसकी टीचर राबिया के साथ कुछ गलत चल रहा है क्योंकि हर कोई उसके बारे में बताने से इंकार कर रहा है। कई रहस्यों को खंगालने के बाद, वह इस नतीजे पर पहुँचती है कि उसे अपनी टीचर राबिया के लिए लड़ना होगा, जिसे समाज पागल घोषित कर दिया है।

अपने अलग व्यक्तित्व के बारे में वामिका गब्बी कहती हैं, "मैं फिल्म के विषय और अपनी भूमिका से इतनी प्रभावित हूं कि मुझे लगता है कि यह कहानी सटीक है और समाज के छिपे हुए चेहरों को आश्चर्यजनक रूप से दर्शाती है।" मैं उन महिलाओं का समर्थन करती हूं जो चुपचाप सामाजिक अन्याय सहती हैं। मैं ये भी कहना चाउंगी कि महिलाओं या किसी को भी अपने अधिकारों के लिए बोलना चाहिए। फिल्म की रिलीज़ को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ।

ENGLISH: A War Of Respect Women And Any One Must Stand For Their Rights