5 Dariya News

शेन वॉटसन, उपुल थारंगा, एल्बी मोर्केल, अशोक डिंडा ने कतर में एलएलसी मास्टर्स लीग के लिए किया साइन

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Jan-2023

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने सोमवार को घोषणा की है कि इस साल 27 फरवरी से 8 मार्च तक कतर में खेले जाने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मास्टर्स सीजन के लिए छह पूर्व खिलाड़ियों ने करार किया है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन, श्रीलंका के उपुल थारंगा, दक्षिण अफ्रीका के एल्बी मोर्केल, आयरलैंड के केविन ओब्रायन, भारत के अशोक डिंडा और बांग्लादेश के पूर्व स्टार राजिन सालेह छह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इस साल एलएलसी मास्टर्स लीग में भाग लेने वाले 12 देशों के दिग्गजों में शामिल होंगे। 

पुष्टि किए गए खिलाड़ियों की सूची में क्रिस गेल, इरफान पठान, असगर अफगान और मोंटी पनेसर शामिल हैं। आंकड़े बताते हैं कि केविन ओब्रायन और शेन वॉटसन सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। ओब्रायन दोनों सीजनों के लिए खेलेंगे। एलएलसी मास्टर्स के लिए भी उनकी पुष्टि हुई है। 

उन्होंने 11 मैचों में 106 के उच्चतम स्कोर के साथ 374 रन बनाए हैं। वॉटसन ने केवल चार मैच खेले हैं और लगभग 164 की स्ट्राइक रेट से 141 रन बनाए हैं। उपुल थारंगा ने कहा, "लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला सीजन खेलना वाकई शानदार अनुभव था क्योंकि अन्य दिग्गजों के साथ खेलने से देश के लिए खेलने की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं।"

केविन ओब्रायन ने कहा, दोनों सीजन खेलने के बाद, मैं एक बार फिर से अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करने और वास्तव में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं एलएलसी मास्टर्स में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। अशोक डिंडा ने कहा कि वह पिछले सीजन में खेलने के बाद एलएलसी मास्टर्स में खेलने को बेताब हैं। 

जहां तक मेरे प्रदर्शन का संबंध है, भारत में पिछला सीजन मेरे लिए वास्तव में अच्छा था। मैं एलएलसी मास्टर्स के दौरान भी खेल का आनंद लेने के लिए उत्सुक हूं। शेन वॉटसन ने कहा, मैं पिछले सीजन से कुछ विशेष यादें लेकर आया हूं और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए और अधिक रन बनाने की उम्मीद करता हूं। 

एल्बी मोर्केल ने कहा कि वह फिर से लीजेंड्स का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं फिर से लीजेंड्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। कतर में होने वाले टूर्नामेंट का इंतजार कर रहा हूं। राजिन सालेह ने कहा, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट को फॉलो कर रहा हूं। पिछले सीजन की गंभीरता को देखते हुए मैं एलएलसी मास्टर्स के दौरान कुछ गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट की उम्मीद कर रहा हूं। 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, एलएलसी मास्टर्स के लिए खिलाड़ियों का पूल बड़ा होता जा रहा है। हम इस सीजन में कुछ पुरानी प्रतिद्वंद्विता और अच्छी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट देखने जा रहे हैं। हम जल्द ही आने वाले दिनों में मैचों के कार्यक्रम की घोषणा करेंगे।