5 Dariya News

एसए20 : सनराइजर्स ने सुपर जायंट्स को हराकर बोनस अंक अर्जित किए

5 Dariya News

गेकबेर्हा 23-Jan-2023

रोएलोफ वान डेर मर्व ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप के लिए सेंट जॉर्ज पार्क में डरबन के सुपर जायंट्स को पटखनी देने के लिए एसए20 का अब तक का शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन दिया। वैन डेर मर्व ने सुपर जायंट्स को 14.4 ओवर में सिर्फ 86 रन पर ऑलआउट करने के लिए 6/20 विकेट चटकाए। 

सनराइजर्स ने 124 रनों की भारी जीत दर्ज की। सनराइजर्स की ओर से यह लगभग पूर्ण प्रदर्शन था, क्योंकि इससे पहले उन्होंने 210/2 का विशाल स्कोर खड़ा करने के लिए बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। सलामी बल्लेबाज एडम रॉसिंगटन और जॉर्डन हरमन के अर्धशतकों से विशाल स्कोर खड़ा किया गया था। 

रॉसिंगटन, विशेष रूप से, केवल 30 गेंदों पर 72 रन बनाकर शानदार फॉर्म में थे। युवा हरमन ने भी 44 गेंद में 59 रन बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कप्तान एडेन मार्करम (34 गेंदों पर नाबाद 44) और ट्रिस्टन स्टब्स (13 गेंदों पर नाबाद 27) के जरिए सनराइजर्स ने लय बरकरार रखी। 

सुपर जायंट्स के लिए कुल योग बहुत अधिक साबित हुआ, क्योंकि मेहमान टीम 86 रनों पर ढेर हो गई। कोच लांस क्लूजनर ने कप्तान क्विंटन डी कॉक को नंबर 5 पर उतारते हुए मैथ्यू ब्रीत्जके को एसए20 की शुरूआत देने के लिए बल्लेबाजी लाइन-अप में फेरबदल कर दिया था। 

दुर्भाग्य से सुपर जायंट्स के लिए रणनीति में बदलाव केवल विआन मूल्डर (29) और केशव महाराज (12) के साथ सफल साबित नहीं हुआ, जो अनुभवी वान डेर मर्व के साथ मेहमान की बल्लेबाजी लाइन-अप के माध्यम से 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहे।