5 Dariya News

उत्तर भारत के बेस्ट परफॉर्मर्स को सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा द्वारा किया गया सम्मानित

सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा ने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के लिए लोकप्रिय प्रोग्राम बताने के लिए सेमिनार किया आयोजित

5 Dariya News

चंडीगढ़ 21-Jan-2023

सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा ने होटल ताज में आयोजित कार्यक्रम में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली उत्तर भारत की एजुकेशन व इमीग्रेशन कंपनियों को सम्मानित किया। यूनिवर्सिटी ने इस कार्यक्रम का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय छात्रों को पेश किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से बताने के लिए किया।

इस सेमिनार में उत्तर भारत की लगभग 25 एजुकेशन व इमीग्रेशन कंपनियों ने भाग लिया।  सिटी यूनिवर्सिटी कनाडा के वैंकूवर में स्थित है जहां हर साल उत्तर भारत से सैकड़ों छात्र पढ़ने जाते हैं। यह विश्वविद्यालय छात्रों को अंडरग्रेजुएट और  पोस्ट ग्रेजुएट कार्यक्रम प्रदान करता है।

कार्यक्रम में सिटी यूनिवर्सिटी की इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट टीम ने बताया कि हम छात्रों के लिए फ्लेक्सिबल प्रोग्राम ऑफर करते हैं ताकि वे अपनी सुविधा के अनुसार चयन कर सकें। IELTS परीक्षा में 6 बैंड प्राप्त कर, जो छात्र पहले ही भारत में डिग्री पूरी कर चुके हैं, वे केवल 18 महीनों में कनाडा में दूसरी डिग्री हासिल कर सकते हैं।

टॉप परफ़ॉर्मर का अवॉर्ड मेक स्टडी को, मोस्ट कंसिस्टेंट परफ़ॉर्मर का अवॉर्ड कैनम कंसल्टेंट्स को, अवॉर्ड ऑफ सर्विस एक्सीलेंस चार्म्स एजुकेशन एंड इमीग्रेशन सर्विसेज, ग्लोबस ओवरसीज कंसल्टिंग और सिल्वर फ़र्न एजुकेशन कंसल्टेंट्स को, मोस्ट प्रॉमिसिंग एजेंट डीबीसी इंटरनेशनल और द होराइजन ग्रुप को, बेस्ट इंस्टिट्यूशनल पार्टनर पिरामिड कॉलेज ऑफ बिज़नेस एंड टेक्नोलॉजी, हाईएस्ट वीजा सक्सेस रेट बेंचमार्क अब्रॉड और अवॉर्ड ऑफ सर्विस एक्सीलेंस वेस्टर्न ओवरसीज कंसल्टिंग को दिया गया।

सिटी यूनिवर्सिटी के इंटरनेशनल रिक्रूटमेंट स्पेशलिस्ट हेमंत कुमार ने बताया कि हम साल में 4 टर्म ऑफर करते हैं- जनवरी, अप्रैल, जुलाई और अक्टूबर। छात्र अपनी सुविधा के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं।  हमारे कार्यक्रम छात्रों को अधिकतम लाभ और सुविधा प्रदान करने के साथ ही इस प्रकार से डिजाइन किए गए हैं कि हर किसी के बजट में फिट हो सकें।