5 Dariya News

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव को आदर्श मानता हूं, उनसे काफी कुछ सीखा है: डेवाल्ड ब्रेविस

5 Dariya News

मुम्बई 21-Jan-2023

एमआई केप टाउन के उभरते सितारे डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा है कि वह मुम्बई इंडियंस के टीम साथियों रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को अपना आदर्श मानते हैं और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है। ब्रेविस ने मौजूदा एसए20 के उद्घाटन मैच में तेज तर्रार 70 रन बनाये थे। 

ब्रेविस ने दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में 117 के स्ट्राइक रेट पांच मैचों में 133 रन बनाये हैं। एमआई केप टाउन के पार्ल रॉयल्स के खिलाफ मैच की पूर्वसंध्या पर ब्रेविस ने कहा कि वह एमआई परिवार की दो टीमों का प्रतिनिधित्व करते हुए खुश हैं। मुम्बई इंडियंस ने उन्हें पिछले सत्र में अपनी टीम में शामिल किया था। 

फ्रेंचाइजी की शनिवार को जारी विज्ञप्ति के हवाले से ब्रेविस ने कहा, "मेरा पसंदीदा रंग नीला है। इसलिए इस परिवार का हिस्सा होना अद्भुत बात है। मुम्बई की तरह केप टाउन में भी परिस्थितियां शानदार हैं।"ब्रेविस ने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैं काफी खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानता हूं। 

उदहारण के लिए रोहित शर्मा और सूर्य कुमार तथा अन्य सभी बड़े खिलाड़ी, मैं इन सभी लीजेंड के साथ खेलना पसंद करता हूं।"उन्होंने साथ ही कहा, "मैंने आईपीएल से काफी कुछ सीखा है। इन सितारों से मुलाकात का अहसास ही अलग था लेकिन मेरी कोचिंग टीम ने अहसास दिलाया कि मैं इस परिवार से सम्बन्ध रखता हूं और सलाह दी कि मुझे इन सितारों से अभिभूत नहीं होना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे मुझे काफी मदद मिली।"