5 Dariya News

ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेबस्टियन कोर्डा ने डेनियल मेदवेदेव को हराकर तीसरे दौर में जीत दर्ज की

5 Dariya News

मेलबर्न 20-Jan-2023

2023 में अपनी प्रभावशाली शुरूआत को जारी रखते हुए सेबस्टियन कोर्डा ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में शानदार प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने डेनियल मेदवेदेव को 7-6(7), 6-3, 7-6(4) से तीसरे दौर में मात दी। अमेरिकी ने सातवें वरीय मेदवेदेव के खिलाफ शुरू से ही शानदार खेल दिखाया। 

उन्होंने पहले गेम में 2021 और 2022 के ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनलिस्ट की सर्विस तोड़ी और वापसी के गेम में लगातार खतरा बने रहे। अंत में 10 में से पांच ब्रेक प्वाइंट बदले और पहले-तीसरे सेट के टाई-ब्रेक में शानदार प्रदर्शन करके चौथे राउंड में जगह बनाई। कोर्डा ने कहा, यह एक अविश्वसनीय मैच था। 

मुझे पता था कि मुझे क्या करना है। मैच में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन मैं अभी रोमांचित हूं, मैंने अद्भुत खेला, और यह मैच मेरे लिए अविश्वसनीय था।"2023 के अपने पहले टूर्नामेंट में, कोर्डा ने एडिलेड इंटरनेशनल 1 के फाइनल में पहुंचने के रास्ते में एंडी मरे और जननिक सिनर को हराया, जहां उन्होंने नोवाक जोकोविच से तीन सेटों में हारने से पहले चैंपियनशिप अंक हासिल किए। अब मेदवेदेव को शीर्ष 10 प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपनी पहली ग्रैंड स्लैम जीत के लिए ह्यूबर्ट हर्काज का सामना करेंगे।