5 Dariya News

रणदीप हुड्डा 'लाल रंग 2' में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार

5 Dariya News

मुंबई 20-Jan-2023

रणदीप हुड्डा सैयद अहमद अफजल की 'लाल रंग 2' में शंकर की अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 2016 में आई फिल्म 'लाल रंग' का सीक्वल है। 'लाल रंग' हरियाणा में सेट की गई कहानी थी, जो कि एक डार्क कॉमेडी ड्रामा थी। इसमें रक्त व्यापार के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूम रही थी और शंकर (रणदीप) को एक अवैध ब्लड बैंक के मालिक के रूप में दिखाया गया था। 

रणदीप, जिन्हें 'हाईवे', 'जन्नत 2', 'जिस्म 2', 'किक', 'सुल्तान' आदि के लिए जाना जाता है, ने अपनी भूमिका पर प्रकाश डाला और उन्होंने कहा, "शंकर मलिक यह एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, सात साल बाद भी फिल्म प्रासंगिक बनी हुई है और इसके लिए एक समर्पित प्रशंसक है। 

इसने मुझे एक निर्माता के रूप में इस नई यात्रा को बहुत खुशी और इसके प्रति जिम्मेदारी की भावना के साथ शुरू करने के लिए मजबूर किया है।"अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी भी पहले भाग से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। दूसरे भाग में नए जोड़े की तलाश जारी है। 

'लाल रंग 2: खून चुसवा' रणदीप हुड्डा फिल्म्स, अवाक फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा निर्मित है, जिसे अनवर अली और सोनू कुंतल द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।