5 Dariya News

'रफ्ता रफ्ता' में करण की भूमिका निभाना भुवन बाम के लिए रहा चुनौतीपूर्ण और मनोरंजक

5 Dariya News

मुंबई 20-Jan-2023

कॉमेडियन, सिंगर और यूट्यूब पर्सनैलिटी भुवन बाम नई सीरीज 'रफ्ता रफ्ता' के साथ अपने कॉमेडी अवतार में वापस आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और कहा कि भूमिका निभाना मजेदार था लेकिन कुछ चुनौतियां भी थीं क्योंकि इसमें कॉमेडी और रोमांस दोनों के तत्व हैं। 

सात-एपिसोड की रोमांटिक सीरीज एक नवविवाहित जोड़े करण (भुवन) और निथ्या (सृष्टि गांगुली रिंदानी) की कहानी है। सीरीज के बारे में बात करते हुए, भुवन ने कहा है, "रफ्ता रफ्ता एक आधुनिक समय के जोड़े की एक सुंदर कहानी है, जो एक साथ अपनी नई पारी शुरू करते हैं, हर दिन वे एक रोमांटिक हवा के साथ जागते हैं, लेकिन फिर वास्तविकता उन्हें हिट करती है और चीजें बदल जाती हैं।

इससे पहले कि वे कुछ महसूस करते हैं यू-टर्न आ जाता है। मुझे यकीन है कि दर्शक कहानी से संबंधित होने में सक्षम होंगे क्योंकि हम सभी अपने जीवन में कम से कम एक बार समान भावनाओं से गुजरते हैं।"भुवन ने अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, "रफ्ता रफ्ता में करण का किरदार निभाना एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और मनोरंजक रहा है।"

रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित, 'रफ्ता रफ्ता' बीबी की वाइन प्रोडक्शन है। सीरीज अब्बास दलाल और हुसैन दलाल द्वारा बनाई गई है और विशाल गुप्ता द्वारा निर्देशित है। सात-एपिसोड की रोमांटिक कॉमेडी में भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी प्रमुख भूमिका में होंगे। 'रफ्ता रफ्ता' अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगा।