5 Dariya News

सिंगापुर निवासी भारतीय जापान में कार दुर्घटना में बाल-बाल बचा, पत्नी व बच्चे की मौत

5 Dariya News

सिंगापुर 20-Jan-2023

जापान के होक्काइडो में एक हादसे में सिंगापुर निवासी भारतीय बाल-बाल बच गया, लेकिन उसकी पत्नी और चार माह के बच्चे की मौत हो गई। उसकी किराये की कार एक लॉरी से टकरा गई थी। द स्ट्रेट्स टाइम्स ने बताया कि 44 वर्षीय कार्तिक बालासुब्रमण्यन परिवार के साथ जापान में छुट्टियां मनाने गए थे। 

10 जनवरी को हुई दुर्घटना में उनकी पत्नी लिन और बेटी अहाना की मौत हो गई। वह बुधवार को अपनी तीन साल की बेटी के साथ सिंगापुर लौटे, जो दुर्घटना में बच गई थी। लिन और अहाना का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा।रिपोर्ट के मुताबिक कार साइड रोड से मेन रोड की ओर मुड़ रही थी, तभी आगे जा रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। 

एनएचके ने बताया कि जिस जंक्शन पर दुर्घटना हुई थी उस पर कोई ट्रैफिक लाइट नहीं थी, हालांकि स्टॉप साइन था। बालासुब्रमण्यन ने द स्ट्रेट्स टाइम्स को बताया, आप वहां कुछ भी नहीं देख सकते क्योंकि दोनों तरफ बर्फ है, आप बस सड़क का अनुसरण करें और ड्राइव करते रहें। 

आखिरी मिनट में, शायद 150 मीटर पहले, मैंने स्टॉप साइन देखा। फिर मैंने ब्रेक लगाना शुरू कर दिया, लेकिन रुकने में बहुत देर हो चुकी थी। बालासुब्रमण्यम ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी को चोट नहीं आई है, लेकिन वह दुर्घटना के सदमे से उबर नहीं सका। बालासुब्रमण्यम को कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटना के बाद उनकी और उनकी बेटी की मदद के लिए उनकी बहन भारत से आई है। बालासुब्रमण्यम ने 2006 में एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से सिंगापुर की नागरिक लिन से मिले और 2014 में शादी कर ली। उन्होंने टाइम्स को बताया कि दुर्घटना से ठीक पहले उनकी पत्नी के चिल्लाने की आवाज, अभी भी उन्हें परेशान कर रही है।