5 Dariya News

लोक संपर्क विभाग की तरफ से श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी के प्रकाश पर्व और सरबत के भले को समर्पित धार्मिक समागम

कैबिनेट मंत्री हरपाल चीमा, अमन अरोड़ा और कुलदीप धालीवाल हुए शामिल

5 Dariya News

चंडीगढ़ 18-Jan-2023

पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क विभाग की तरफ से आज यहाँ पंजाब सिवल सचिवालय-1 के गुरुद्वारा साहिब में श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी के प्रकाश पर्व और नये वर्ष की आमद पर सरबत के भले की अरदास को समर्पित धार्मिक समागम सुखमनी साहिब के पाठ और शब्द कीर्तन के रूप में पूर्ण श्रद्धा से करवाए गए।

इस मौके पर पंजाब के वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा, सूचना एवं लोक संपर्क मंत्री श्री अमन अरोड़ा, कृषि मंत्री श्री कुलदीप सिंह धालीवाल, प्रमुख सचिव सूचना एवं लोक संपर्क श्री राहुल भंडारी, डायरैक्टर श्रीमती सोनाली गिरि, अतिरिक्त डायरैक्टर (प्रशासन) श्री सन्दीप सिंह गढ़ा, मुख्यमंत्री के डायरैक्टर मीडिया कम्यूनिकेशन श्री नवनीत सिंह वधवा के इलावा सूचना एवं लोक संपर्क विभाग और पंजाब सिवल सचिवालय के स्टाफ ने इस समागम में हाज़िरी लगवाई।

सबसे पहले भाई कश्मीर सिंह जी के नेतृत्व में श्री सुखमनी साहिब के पाठ संगती रूप में करवाने के बाद भाई तेजिन्दर सिंह शिमला वाले के रागी जत्थे की तरफ से मनोहर शब्द कीर्तन से संगतों को निहाल किया गया।इसके उपरांत विभाग की तरफ से लगाऐ गए गुरू के लंगर में कैबिनेट मंत्री श्री अमन अरोड़ा और श्री कुलदीप सिंह धालीवाल और हलका धर्मकोट से विधायक श्री दविन्दरजीत सिंह लाडी ढोस ने बाकी संगत के साथ पंगत में बैठ कर लंगर छका।

इस समागम में पत्रकार भाईचारा, पंजाब सिवल सचिवालय-1 पंजाब सिवल सचिवालय-2 के अलग-अलग विभागों और पंजाब विधान सभा के स्टाफ सहित डी. आई. पी. आर. के सेवामुक्त अधिकारियों ने भी बड़ी संख्या में शिरकत की।