5 Dariya News

एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू की कीमत अब 11 डॉलर प्रति माह

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 19-Jan-2023

एलन मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर ने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी ब्लू सेवा की कीमत बढ़ा दी है, जिसमें व्यक्तियों को अब 11 डॉलर प्रति माह का भुगतान करना होगा। उपलब्ध देशों में ट्विटर ब्लू प्लान 8डॉलर/महीने या 84डॉलर/वर्ष से शुरू होता है, ताकि सुविधाओं तक जल्दी पहुंच के अलावा ब्लू चेकमार्क प्राप्त किया जा सके। 

कंपनी के हेल्प सेंटर पेज के अनुसार, "ब्लू चेकमार्क को छोड़कर सभी ट्विटर ब्लू फीचर्स तत्काल उपलब्ध होंगे, जो सब्स्क्राइब्ड खातों की समीक्षा को सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रकट होने में समय ले सकते हैं।"ब्लू चेकमार्क के साथ, ट्विटर ब्लू फीचर ग्राहकों को अपने ट्विटर अनुभव को बढ़ाने और अनुकूलित करने का एक तरीका प्रदान करता है, जिसमें- कस्टम ऐप आइकन, कस्टम नेविगेशन, शीर्ष लेख, पूर्ववत ट्वीट, लंबा वीडियो अपलोड और बहुत कुछ शामिल हैं। 

ट्विटर ब्लू प्लान वर्तमान में केवल यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान और यूके में वेब, आईओएस या एंड्रॉइड पर उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि "अगर आप हमारी सेवा की शर्तों का उल्लंघन करते हैं या यदि आपका खाता निलंबित कर दिया गया है, तो बिना किसी रिफंड की पेशकश के किसी भी समय आपके ब्लू चेकमार्क को बिना किसी नोटिस के हटाने का अधिकार सुरक्षित है।"

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने आगे उल्लेख किया कि यह संगठनों के लिए ट्विटर वेरिफिकेशन नामक एक नई सेवा का भी संचालन कर रहा है, जो कि ट्विटर पर व्यावसायिक संस्थाओं के लिए एक सेवा है जो आधिकारिक व्यावसायिक खातों में एक गोल्ड चेकमार्क जोड़ती है।