5 Dariya News

"समाज के खोखले रीति-रिवाजों के खिलाफ एक आजाद पंछी राबिया की कहानी"

नीरू बाजवा, सतिंदर सरताज और वामिका गैबी स्टारर "कली जोटा" 3 फरवरी को रिलीज हो रही है

5 Dariya News

चंडीगढ़ 18-Jan-2023

"काली जोटा", पंजाबी सिनेमा की एक ऐसी कहानी है जो समाज की वास्तविक सच्चाई को उजागर करती है जिसे सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी और संतोष सुभाष थेटे द्वारा निर्मित किया गया है और नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I फिल्म्ज़, और VH एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत।

फिल्म "काली जोटा" के ट्रेलर के माध्यम से, हम देख सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा, राबिया के किरदार को इस तरह से पेश करते हैं की वह हर उस महिला की भूमिका को चित्रित करता है जो अपने सपनों को सच होते देखना चाहती है। 

फिल्म उस समय की बात करती है जब एक महिला को पढ़ने और लिखने की आजादी थी लेकिन खुलकर हंसने की नहीं, जब उसे आंख उठाकर किसी लड़के से बात करने की भी इजाजत नहीं थी।राबिया एक ऐसी लड़की है जिसकी चुलबुली हंसी से सभी उसके दीवाने बन जाते हैं, लेकिन वही खुशी जो उसके जीने की वजह थी, उसकी उदास जिंदगी की अहम वजह बन गई। 

क्योंकि वह एक स्वतंत्र विचारों वाली मासूम लड़की है जिसके सपने ही उसकी असली ताकत हैं। जिसे ज़माना हर तरफ से गलत साबित करने की कोशिश करता है।इसके साथ ही फिल्म में राबिया और दीदार की प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है जिन्होंने सबका दिल जीत रही है। यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

नीरू बाजवा ने इस असामान्य कहानी को प्रस्तुत किया और कहा, "ऐसी कहानी का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं रोमांचित हूं कि निर्देशक दादू जी ने राबिया की भूमिका निभाने के लिए मुझ पर इतना भरोसा किया, जो समाज में मजबूत, महत्वाकांक्षी महिलाओं का जीवन को दर्शाता है।"