5 Dariya News

स्लैमडांस फिल्म फेस्ट में होगा अली फजल की 'द अंडरबग' का वल्र्ड प्रीमियर

5 Dariya News

मुंबई 18-Jan-2023

'डेथ ऑन द नाइल' और जल्द ही रिलीज होने वाली 'कंधार' जैसी फिल्मों से अंतरराष्ट्रीय मंच पर धूम मचाने वाले अभिनेता अली फजल अब 'द अंडरबग' नामक एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित फिल्म को आधिकारिक तौर पर स्लैमडांस फिल्म फेस्टिवल के आगामी एडिशन के लिए चुना गया है, जो 20 जनवरी से 26 जनवरी तक व्यक्तिगत रूप से साल्ट लेक सिटी और पार्क सिटी, यूटा में और वस्तुत: 23 जनवरी से 29 जनवरी के बीच होने वाला है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए अली ने कहा, "यह मेरे अब तक के करियर में की गई किसी भी अन्य फिल्म से अलग है। फिल्म को मेरे जीवन में एक समय भ्रमित करने वाली परिस्थितियों में शूट किया गया था जो पहले से ही धैर्य की परीक्षा थी और महामारी के ठीक बीच में एक भावनात्मक उथल-पुथल थी। 

इस किरदार के लिए वजन और भारीपन हासिल करना सबसे मुश्किल काम था क्योंकि दोनों किरदार अलग-अलग हैं। हां जब आप फिट होते हैं तो वजन बढ़ाना मुश्किल होता है।"फिल्म में हुसैन दलाल भी हैं जिसे 2020 के अंत में कोविड लॉकडाउन के समय की छोटी राहत के दौरान शूट किया गया था। 

फिल्म को बड़े पैमाने पर महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्सों में कहीं एक घर में शूट किया गया था और एक मनमोहक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के रूप में पेश किया गया था। अली ने कहा, "पटकथा अभिनेताओं और लेखकों और हमारे निर्देशक के बीच एक तरह का सहयोग था। उस मामले के लिए, यहां तक कि हमारे डीओपी भी जिनकी आंखें और लेंस पूरी तरह से उस कहानी के साथ तालमेल बिठा रहे थे जिसे हम बताने की कोशिश कर रहे थे।"