5 Dariya News

रोहित शर्मा ने सिराज की प्रशंसा कर ईशान किशन के न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में खेलने की पुष्टि की

5 Dariya News

हैदराबाद 18-Jan-2023

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की और पुष्टि की है कि युवा बल्लेबाज ईशान किशन बुधवार से यहां शुरू हो रही न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में खेलेंगे। रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "ईशान मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे। 

मुझे खुशी है कि बांग्लादेश में उस बेहतरीन पारी के बाद वह यहां रन बना सके।"किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने आखिरी एकदिवसीय मैच में सलामी बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक बनाया, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ हाल की एकदिवसीय श्रृंखला में उन्हें बाहर बैठना पड़ा। 

रोहित ने मोहम्मद सिराज की भी तारीफ करते हुए कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, हमने देखा है कि सिराज ने तीनों प्रारूपों में कितना अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में सुधार किया है, उनकी लाइन और लंबाई में सुधार हुआ है। उन्होंने खासतौर पर अपनी आउटस्विंग पर काम किया है। 

इससे पहले, वह स्विंग के लिए प्रसिद्ध नहीं थे, लेकिन उन्होंने पिछली सीरीज में नई गेंद से स्विंग करने की अपनी क्षमता दिखाई है।"नई गेंद का सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान काम नहीं है। सिराज अपनी गेंदबाजी को समझने लगे हैं। वह टीम के लिए काफी अच्छे गेंदबाज बन गए हैं, जो नई गेंद से और बीच के ओवरों में विकेट ले सकते हैं। 

उन्होंने आईपीएल के साथ अपनी डेथ बॉलिंग में भी सुधार किया है। भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक।