5 Dariya News

'बिग बॉस 16': शालिन भनोट ने बिग बॉस से की सदस्यों के बारे में खास बात

5 Dariya News

मुंबई 18-Jan-2023

विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में कंटेस्टेंट शालिन भनोट को बिग बॉस द्वारा कन्फेशन रूम में बुलाया गया। शालिन ने कहा कि उन्हें घर में बलि का बकरा बनने जैसा महसूस हो रहा है। शालिन ने कहा, "सौंदर्या, टीना, प्रियंका, सुम्बुल, किसी के पास मुझे नामांकित करने का वैध कारण नहीं था। 

मुझे ऐसे ही नामांकित किया गया है।"बिग बॉस ने उन्हें सभी महिलाओं का 'पसंदीदा' कहा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यहां अधिकांश प्रतियोगियों का अपना कोई ²ष्टिकोण नहीं है।"उन्होंने शालिन को प्रियंका और टीना के साथ अपने मौजूदा समीकरण के बारे में भी बताया। 

बिग बॉस ने शालीन से पूछा, "मैं कुछ हद तक टीना, सुम्बुल और सौंदर्या के साथ आपके समीकरणों को समझ चुका हूं। मैं जानना चाहता हूं कि प्रियंका इस सबमें बीच में कैसे आईं?"शालिन बताते हैं कि वह प्रियंका के साथ दोस्ती कर चुके हैं जब वह अंकित के साथ लड़ती थी और वह उनको समझाते थे। 

शालिन ने आगे कहा वह एक अच्छी दोस्त है, लेकिन उसके तर्क को नहीं समझते। बिग बॉस शालिन से यह भी कहते हैं, "मैंने देखा है कि प्रियंका, टीना और आप एक साथ बहुत देखे जाते हैं। कभी प्रियंका आपके साथ खेल रही होती है और कभी वह टीना को कुछ बातें बताती है। यह सोचने वाली बात है।"शालीन ने कहा कि उन्होंने भी इस पर ध्यान दिया है और प्रियंका इसका इस्तेमाल कर रही हैं।