5 Dariya News

ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को दाईं ओर शिफ्ट किया, यूजर्स अब भी नाराज

5 Dariya News

नई दिल्ली 18-Jan-2023

कई नाराज उपयोगकर्ताओं द्वारा इसकी शिकायत किए जाने के बाद ट्विटर ने व्यू काउंट टैब को आपकी टाइमलाइन पर दाईं ओर शिफ्ट करने की घोषणा की है। ट्विटर ने एक पोस्ट में कहा, "आप में से कई लोगों को बाईं ओर देखे जाने की संख्या देखना पसंद नहीं आया।

हमने आपको सुना।"कंपनी ने कहा, "व्यू काउंट अब आपके ट्वीट के दाईं ओर दिखाई देगा, जो लाइक और शेयर आइकन के बीच स्थित है। वेब, आईओएस और एंड्रॉइड पर लाइव जल्द ही आ रहा है।"यूजर्स ने अभी भी व्यू काउंट टैब दिखाने के लिए ट्विटर की आलोचना की।

एक यूजर ने पोस्ट किया, "हम व्यू काउंट नहीं देखना चाहते। बस इतना ही। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बाएं, दाएं, ऊपर या नीचे है। मुझे बस यह नहीं चाहिए।"एक अन्य ने पोस्ट किया, "हमारे लिए अपने विचारों को देखना ठीक है, जैसा कि पहले था, लेकिन अब दूसरे लोगों को अपने विचार दिखाना अजीब है।"

इस बीच, ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने बुधवार को घोषणा की है कि "ट्विटर वेरिफाइड ट्वीट्स दूसरों के लिए अनुशंसित होने की अधिक संभावना है, क्योंकि उनके बॉट या ट्रोल फार्म होने की संभावना कम है।"उन्होंने यह भी कहा कि सामान्य तौर पर कंपनियां ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ट्विटर द्वारा प्रदान किए जाने वाले अविश्वसनीय अवसर को खो रही हैं। उन्होंने कहा, "बस दिलचस्प बातें ट्वीट करें! बस इतना ही चाहिए।"