5 Dariya News

जिला भाजपा की नवनियुक्त टीम के साथ बैठक कर केंद्र सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाने को कहा : वशिष्ट

5 Dariya News

मोहाली 17-Jan-2023

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान संजीव वशिष्ट द्वारा जिले में तैयार की गई भाजपा की टीम के पदाधिकारियों तथा सर्कल प्रधानों के साथ मंगलवार को विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक के दौरान उन्होंने अपनी पूरी टीम को केंद्र सरकार की लोकहित नीतियों को घर-घर पहुंचाने के आदेश दिए। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलकर जरूरतमंद वर्ग को सरकार की बेहतरीन नीतियों के बारे में जागरूक करवाया जाए। ताकि लोगों को पता चल सके कि मोदी सरकार द्वारा जरूरतमंद वर्ग के लिए हर प्रकार के संभव प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकारों द्वारा केवल राजनीतिक बदलाखोरी की भावना के तहत लोगों को सरकार की नीतियों का फायदा नहीं पहुंचने दिया जाता है। 

क्योंकि सरकार को डर है कि अगर जनता केंद्र सरकार की नीतियों से प्रभावित हुई तो आने वाले समय में उन्हें सत्ता पलट का सामना करना पड़ सकता है। इस बैठक के दौरान भाजपा जिला की नई टीम के सभी पदाधिकारी तथा सर्कल प्रधान मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी को मजबूत किया जाए

जिला प्रधान संजीव वशिष्ट ने भाजपा की टीम से आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी चर्चा की गई। साथ ही सभी पदाधिकारियों तथा सर्कल प्रधानों को कहा गया कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुट जाएं। 

अपने अपने एरिया में पकड़ मजबूत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की नींव को मजबूत किया जाए तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का प्रयास किया जाए। ताकि आने वाले चुनाव में श्री आनंदपुर साहब हल्के से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को सांसद बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष भेजा जाए।