5 Dariya News

डीडीसी अध्यक्ष, पूर्व एमएलसी, ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन जम्मू ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की

5 Dariya News

जम्मू 17-Jan-2023

डीडीसी अध्यक्ष, गांदरबल नुजहत इश्फाक ने आज राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की। अध्यक्ष ने उपराज्यपाल को गांदरबल के सार्वजनिक महत्व के विभिन्न मुद्दों से अवगत कराया। उन्होंने जिले में बिजली के खंभे लगाने का मुद्दा भी रखा।

पूर्व विधायक सुरिंदर अंबरदार ने भी उपराज्यपाल से मुलाकात की और कश्मीर में काम करने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के कर्मचारियों के कल्याण के मुद्दों को पेश किया। उन्होंने भूमि सुधारों और जम्मू-कश्मीर के समान विकास हेतु ठोस उपाय करने के लिए उपराज्यपाल के नेतृत्व वाले यूटी प्रशासन की सराहना की।

बाद में, भाजपा जिलाध्यक्ष अनंतनाग नजीर अहमद गनी ने उपराज्यपाल से मुलाकात की और उन्हें अनंतनाग के विभिन्न विकासात्मक मुद्दों, स्वास्थ्य सुविधाओं, सड़क चैड़ीकरण और ऐसे कई अन्य मामलों से भी अवगत कराया। 

इस बीच, जम्मू के ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन ने अपने अध्यक्ष कैप्टन अनिल गौर (सेवानिवृत्त) के नेतृत्व में उपराज्यपाल से मुलाकात की और टूर ऑपरेटरों और ट्रैवल एजेंटों के मुद्दों और जम्मू में पर्यटन को बढ़ावा देने से संबंधित विभिन्न मुद्दों को रखा। उपराज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों द्वारा रखी गई मांगों को ध्यान से सुना और उनके उचित निवारण का आश्वासन दिया।