5 Dariya News

सिकंदर खेर और सुष्मिता सेन ने शुरू की 'आर्या सीजन 3' की शूटिंग

5 Dariya News

मुंबई 17-Jan-2023

अभिनेता सिकंदर खेर, जिन्होंने स्ट्रीमिंग फिल्म 'मोनिका ओ माय डालिर्ंग' में अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था, अपने लोकप्रिय ओटीटी शो 'आर्या' के सेट पर वापस आ गए हैं। इसमें पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने हाल ही में सीजन 3 की शूटिंग शुरू की है, अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि दौलत नाम का उनका किरदार जल्द ही पर्दे पर वापस आने वाला है। 

उन्होंने शो के निर्देशक राम माधवानी और उनकी टीम का वह मधुर स्वागत नोट भी साझा किया। नोट में 'स्कारफेस' से अल पैचीनो के टोनी मोंटाना को उद्धृत किया गया है, "आंखें, चिको, वे कभी झूठ नहीं बोलती।"अभिनेता का कहना है, "जिस किरदार में मैंने काम किया है और जिसके साथ अब दो सीजन रह चुका हूं, उसे वापस पाकर अच्छा लग रहा है।

राम, सुष्मिता और पूरी टीम के साथ फिर से काम करने का इंतजार है। मैंने जो कुछ पढ़ा है, उससे मुझे यकीन है कि इसमें बहुत कुछ है, दर्शकों के लिए।"उन्होंने आगे कहा, "फिलहाल मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता क्योंकि हमने अभी शूटिंग शुरू की है, लेकिन हां शो के तीसरे सीजन में किरदार बहुत आगे बढ़ गया है! दौलत के वापस आने के लिए उत्साहित हूं।"क्राइम एक्शन थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का सीजन 3 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा।