5 Dariya News

महिला सम्मेलन में हिस्सा लेने कर्नाटक पहुंची प्रियंका गांधी

5 Dariya News

बेंगलुरु 16-Jan-2023

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को महिला सम्मेलन में हिस्सा लेने कर्नाटक की राजधानी पहुंचीं। उनकी अगवानी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार, विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने एयरपोर्ट पर की। हवाई अड्डा परिसर में एकत्रित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेता को एक विशाल सेब और फूलों की माला पहनाकर उनका सम्मान किया और उनकी जय-जयकार की। प्रियंका गांधी पैलेस ग्राउंड में आयोजित महिला महासम्मेलन को संबोधित करेंगी। कर्नाटक कांग्रेस सरकार के साथ-साथ पार्टी के कार्यक्रमों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शामिल करके भाजपा के हमले का मुकाबला करना चाहती है। 

कांग्रेस प्रियंका के कार्यक्रम के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरना चाहती हैं। कांग्रेस के अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि कर्नाटक के लिए पार्टी के घोषणापत्र को लेकर प्रियंका गांधी की तरफ से कोई बड़ा ऐलान होगा। पार्टी ने उनके स्वागत के लिए पूरे बेंगलुरु में बड़े और ऊंचे कटआउट और बैनर लगाए थे। नेता ना नायकी (मैं नेता हूं) नामक महिलाओं के लिए इस सम्मेलन के साथ गति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं।