5 Dariya News

मैं अपने हर परफॉर्मेंस से लोगों को चौंकाता रहूंगा: अर्जुन कपूर

5 Dariya News

मुंबई 16-Jan-2023

'कुत्ते' में एक भ्रष्ट पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे अर्जुन कपूर ने कहा कि वह अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ एक अभिनेता के रूप में सुधार करना चाहते हैं। अर्जुन ने कहा, "मैं बस हर फिल्म के साथ सुधार करना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं फिल्म दर फिल्म अपने प्रदर्शन से लोगों को आश्चर्यचकित करता रहूंगा।"

"यह देखना बेहद खुशी की बात है कि 'कुत्ते' में मेरे प्रयास के बारे में मीडिया और दर्शक उत्साहजनक हैं। यह वास्तव में मेरे लिए दिलचस्प भूमिकाएं चुनना जारी रखने के लिए प्रेरित कर रहा है जो मुझे स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित करती हैं।"अर्जुन अपनी प्रशंसित फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के बाद एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। 

वह मीडिया और दर्शकों से एक बार फिर प्यार पाकर रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, "संदीप और पिंकी फरार से ही, मैं विश्वसनीय फिल्म निर्माताओं के साथ विश्वसनीय फिल्में खोजने की यात्रा पर हूं, जो मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद करती हैं और 'कुत्ते' एक और ऐसी फिल्म है, जिसे मैं बहुत महत्व देता हूं।"

अर्जुन ने आगे कहा, "विशाल भारद्वाज और लव रंजन जैसे प्रेरक प्रोड्यूसर्स का मेरे काम पर नजर रखना और मुझे निर्देशित करने के लिए आसमान जैसे शानदार फिल्म-निर्माता का मिलना, यह दिखाता है कि इंडस्ट्री को भी भरोसा है कि सही स्क्रिप्ट के साथ मैं अच्छा कर सकता हूं। 

मैं निकट भविष्य में इस रास्ते पर चलता रहूंगा।"'कुत्ते' में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान भी हैं। फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है।