5 Dariya News

सीएम बसवराज बोम्मई ने प्रियंका के कर्नाटक दौरे का उड़ाया मजाक

5 Dariya News

हुबली (कर्नाटक) 16-Jan-2023

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेंगलुरु दौरे का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें खुद को एक नेता के रूप में दावा करना पड़ रहा है। पत्रकारों से बात करते हुए, सीएम बोम्मई ने कहा कि उन्हें उनके राज्य के दौरे पर कोई आपत्ति नहीं है। 

सीएम बोम्मई ने कहा, यह स्पष्ट है कि कर्नाटक की महिलाएं उन्हें नेता बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए उन्होंने खुद को नेता घोषित किया है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक अलग बजट लाने के कांग्रेस पार्टी के प्रस्ताव का खंडन करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जानते हैं कि वे सत्ता में नहीं आ सकते हैं और जो कुछ भी उनके दिमाग में आता है उसके लिए आश्वासन दे रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किए गए युवा जनोत्सव (राष्ट्रीय युवा महोत्सव) को 'विनाशोत्सव' के रूप में उद्घाटित करने वाले कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सीएम बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 'विनाश' के बारे में सपना देख रही है। 

वे अच्छे काम की सराहना नहीं करते। उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं की हाल की भाषा, सोच, देश से जुड़े मामलों में उनका आचरण, राज्य की प्रगति पर घटिया टिप्पणियां उनकी हताशा को दर्शाती हैं और हमें उसे महत्व देने की कोई जरूरत नहीं है। प्रियंका गांधी बेंगलुरु पहुंचेंगी और सोमवार को पैलेस ग्राउंड में आयोजित एक महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगी। 

कर्नाटक कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा के अभियान का मुकाबला करना चाहती है। पीएम मोदी के इस महीने दो और कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है और हाल ही में एक में शामिल हुए हैं।