5 Dariya News

दीदार और राबिया के प्यार की एक झलक देखो फिल्म "कली जोट्टा" के नए गीत "रुतबा" के ज़रिये

फिल्म 3 फरवरी 2023 रिलीज होने जा रही है

5 Dariya News

चण्डीगढ 16-Jan-2023

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I Filmz और VH एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म "कली जोट्टा" के ट्रेलर और पहले ट्रैक को दर्शकों से बेहद प्यार मिला हैं। सनी राज, वरुण अरोड़ा, सरला रानी और संतोष सुभाष थिटे द्वारा निर्मित इस फिल्म ने अपने अनूठे प्लॉट से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा के बीच एक खूबसूरत प्रेम कहानी बताती है। 

फिल्म में वामिका गब्बी की अहम भूमिका फिल्म को एक नई दिशा देगी।फिल्म निर्माताओं द्वारा हाल ही में दूसरा गीत "रुतबा" रिलीज़ किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। यह गीत सतिंदर सरताज द्वारा लिखा और गाया गया है जो सभी दर्शकों के मन और आत्मा को सुकून दे रहा है। यह गाना दोनों के बीच एक उभरती हुई प्रेम कहानी को प्रदर्शित करता है, जिसमें गीतों के माध्यम से भावनाओं को गहराई से व्यक्त किया गया है।

सूफी गीतों के बादशाह सतिंदर सरताज ने निश्चित रूप से दर्शकों पर गहरे प्यार का जादू बिखेरा है, वो फिल्म के गानों के बारे में कहते हैं, "इस फिल्म के गीत एक प्रेमी के प्यार को शब्दों में व्यक्त करने के लिए लिखे गए हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे साथ साथ फिल्म को भी अपना भरपूर प्यार देंगे।" फिल्म "कली जोट्टा" 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है