5 Dariya News

शाहरुख खान को निर्देशित करना एक जिम्मेदारी है : सिद्धार्थ आनंद

5 Dariya News

मुंबई 16-Jan-2023

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यशराज फिल्म्स द्वारा जारी एक वीडियो में शाहरुख खान की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी के बारे में बताया। आनंद ने कहा, "शाहरुख खान को निर्देशित करना एक जिम्मेदारी है और यह अब और भी बड़ा हो गया है, क्योंकि उन्होंने जो ब्रेक लिया था और जिसने उनके दर्शकों के बीच अपार उम्मीदें और उत्साह पैदा किया है।"

"मैं अब महसूस कर रहा हूं, फिल्म के अंत में फिल्म की रिलीज की ओर, प्रशंसक आधार क्या और कितना बड़ा है। तो हां, यह एक अद्भुत भावना है और यह कहीं न कहीं रोमांचक है क्योंकि हम जानते हैं कि हमने उम्मीद से एक फिल्म बनाई है।"'पठान' में शाहरुख और दीपिका की शानदार जोड़ी के बारे में सिद्दार्थ आनंद ने कहा, "यह सच है कि शाहरुख और दीपिका ने इससे पहले कई फिल्में की हैं और सौभाग्य से वे सभी वास्तव में सफल रही हैं। 

यह देखना एक चुनौती बन गया कि वे कितने अलग दिख सकते हैं और इसलिए, हमारी टीम ने वास्तव में उन्हें एक नए तरीके से पेश करने के लिए काफी मेहनत की है।"'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्मों के चलते शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। 

सिद्धार्थ ने आगे कहा, "बात यह है कि दीपिका उनकी फिल्मों से अलग दिख रही है और शाहरुख खान उनकी फिल्मों से अलग दिख रहे हैं, उनकी जोड़ी ताजा दिखेगी। इसलिए हमने जो तरीका अपनाया और यह आश्चर्यजनक है, मुझे लगता है कि दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं।"'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।