5 Dariya News

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का अपने विधायकों के साथ एलजी हाउस तक मार्च

5 Dariya News

नई दिल्ली 16-Jan-2023

दिल्ली विधानसभा का सदन स्थगित होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल टीचर्स ट्रेनिंग के मुद्दे पर अपने विधायकों के साथ हाथों में तख्तियां लेकर एलजी हाउस के लिए रवाना हो गए। दिल्ली विधानसभा में विधानसभा का शीतकालीन सत्र बुलाया गया था।

लेकिन आम आदमी पार्टी और बीजेपी के विधायकों में बहस और हंगामे के चलते सदन को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। एक तरफ आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल द्वारा फिनलैंड में टीचर्स ट्रेनिंग को मंजूरी ना देने का मुद्दा उठाया, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी विधायक दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर सदन में पहुंच गए। 

बढ़ते हंगामे को देख दिल्ली विधानसभा के सदन को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। सदन स्थगित होने के बाद अरविंद केजरीवाल अपने विधायकों के साथ दिल्ली के टीचर्स ट्रेनिंग के मुद्दे पर एलजी हाउस का घेराव करने के लिए विधानसभा से एलजी हाउस की ओर रवाना हो गए। 

अरविंद केजरीवाल के हाथ में भी तख्ती थी और उनके विधायकों के भी हाथ में तख्तियां थी। केजरीवाल और उनके विधायकों के हाथ में जो तख्तियां थी उन पर लिखा था कि एलजी साहब टीचर्स को फिनलैंड जाने दो। और विधायक दिल्ली के टीचर्स की ट्रेनिंग के मुद्दे पर नारे लगा रहे थे।