5 Dariya News

कनाडा कार दुर्घटना में सिख किशोर की मौत

5 Dariya News

टोरंटो 16-Jan-2023

खराब मौसम के कारण अपने वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद 17 वर्षीय इंडो-कनाडाई छात्र की मौत हो गई। उसकी कार एक यूटिलिटी पोल से टकरा गई। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई। तरेन सिंह लाल की टेस्ला कार ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली में फ्रेजर हाईवे और 228 वीं स्ट्रीट के चौराहे के पास एक पोल से टकरा गई। 

ग्लोबल न्यूज ने लैंगली रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के हवाले से बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस फ्रेजर हाईवे और 228 स्ट्रीट के पास दुर्घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन सरे के तमनावीस सेकेंडरी स्कूल के छात्र लाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। लाल की मां ने ओमनी न्यूज को बताया कि दुर्घटना से ठीक पहले उसने अपने बेटे से बात की थी और घर जाते समय उसे कुछ खाना लेने के लिए कहा था। 

परिवार ने चैनल को बताया कि वे हर दिन पुलिस को फोन करते हैं, कोई अपडेट नहीं। ओएमएनआई न्यूज को दिए एक बयान में लैंगली आरसीएमपी ने कहा, जांचकर्ता मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन ये जटिल जांच हैं और यह अभी भी शुरुआती चरण में है। लाल के परिवार, विशेषकर उनकी 12 वर्षीय बहन को समर्थन देने के लिए गोफंडमी पेज बनाया गया है। 

पेज ने लाल को एक प्यार करने वाला बेटा, सुरक्षात्मक बड़े भाई, अविस्मरणीय दोस्त और अपने आसपास के लोगों के लिए एक प्रिय रोल मॉडल के रूप में वर्णित किया। वह खेल गतिविधियों के माध्यम से समुदाय में शामिल था और भविष्य में पुलिस बल में शामिल होने की आशा रखता था।