5 Dariya News

श्रीजिता डे ने सफाई दी, कहा- मेरा मतलब यह नहीं था, टीना ने सचमुच किसी का रिश्ता तोड़ा

5 Dariya News

मुंबई 15-Jan-2023

'बिग बॉस 16' से हाल ही में बाहर हुईं टीवी अभिनेत्री श्रीजिता डे ने घर के अन्य सदस्यों के साथ संबंध के बारे में बात की। इसके साथ श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर की गई टिप्पणियों के लिए माफी भी मांगी। श्रीजिता डे ने टीना पर अपने बयान के बारे में बात की और साझा किया, "जब मैंने यह बयान दिया कि इसने कई लोगों के रिश्ते तोड़े हैं तो मेरा मतलब यह नहीं था कि उसने सचमुच किसी का रिश्ता तोड़ा है, मेरा मतलब था कि वह अपने कर्म का सामना कर रही है, जो उसने जीवन में किया है, वह उसके पास वापस आ रहा है। 

इसके अलावा, जब मैंने यह टिप्पणी की तो मुझे उस पर गुस्सा आया था। श्रीजिता डे ने कहा, "लेकिन मेरा मतलब शालिन के साथ उसके रिश्ते के अर्थ में था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था और जब मैं बाहर आ रही थी तो मैंने उससे माफी मांगी।"

बिग बॉस के घर में सौंदर्या शर्मा के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "जब मैं फिर से घर के अंदर दाखिल हुई तो सौंदर्या मेरे लिए बहुत प्यारी थी और मैंने उसे अपनी एक अच्छी दोस्त माना, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह बहुत मनगढ़ंत हैं। 

वह अपने बारे में सोचती है और जब मुझे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो मुझे उससे कोई समर्थन नहीं मिला।"श्रीजिता ने 'बिग बॉस 16' में दूसरी बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और अब अंदर रहने की तमाम कोशिशों के बाद आखिरकार उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। 

उन्हें घर में प्रियंका चाहर चौधरी में एक दोस्त और टीना दत्ता में एक प्रतिद्वंद्वी मिली। श्रीजिता ने इस सीजन के लिए अपने शीर्ष 3 कंटेस्टेंट्स का उल्लेख किया और साझा किया, "मुझे लगता है कि प्रियंका, साजिद और शिव को शीर्ष 3 में होना चाहिए और प्रियंका और शिव के बीच कोई भी शो जीत सकता है।"श्रीजिता कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बज' में नजर आई थीं। यह वूट पर स्ट्रीम होता है।