5 Dariya News

आईएलटी20: दुबई कैपिटल्स के सिकंदर रजा बोले, मैं सकारात्मक और आक्रामक बल्लेबाजी करना चाहता हूं

5 Dariya News

दुबई 15-Jan-2023

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में प्रतियोगिता के शुरूआती मैच में अबु धाबी नाइट राइडर्स को 73 रन से हराकर डीपी वल्र्ड आईएलटी20 में दुबई कैपिटल्स ने शानदार शुरूआत की। जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा ने 17 गेंद में 26 रन की शानदार पारी खेली, जिससे दुबई कैपिटल्स ने 20 ओवर में 187/6 का स्कोर खड़ा किया। 

उन्होंने अबु धाबी नाइट राइडर्स को 20 ओवरों में 114/9 पर रोक दिया, जिसमें रजा ने चार किफायती ओवरों में 1/27 विकेट लिया। सिकंदर रजा ने सोमवार को गल्फ जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले कहा, "हम अपना पहला मैच जीतने के बाद वास्तव में बहुत खुश हैं। 

मैंने पिछले साल अपनी मानसिकता बदली थी। मुझे लगा कि मुझे 2021 के अंत और 2022 की शुरूआत में बहुत सावधानी से बल्लेबाजी करने की जरूरत है। लेकिन, जब डेव ह्यूटन जिम्बाब्वे टीम के मुख्य कोच बने तो हम सभी ने खुद को खुल कर खेलने के बारे में सोचा। 

अब हम बहुत सकारात्मक और आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं। मैं हर प्रतियोगिता में खुलकर बल्लेबाजी करना चाहता हूं।"रजा ने दुबई कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए इंग्लैंड के स्टार जो रूट की भी प्रशंसा की, "जो हमारे कैंप में शानदार रहे हैं। 

वह समय निकालकर हम सबसे बात करते हैं। उन्होंने सुनिश्चित किया है कि हम उनसे खुलकर बातें करें।"दुबई कैपिटल्स के संयुक्त अरब अमीरात के गेंदबाज हजरत लुकमान और आकिफ रजा ने अबु धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ क्रमश: 1/27 और 2/20 के आंकड़ों के साथ योगदान दिया। 

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, रजा ने कहा, "लुकमान ने आंद्रे रसेल को आउट किया और हम सभी जानते हैं कि वह एक बड़ा विकेट है। वह कुछ ओवरों में खेल को बदल सकते हैं। रजा ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। वे अपनी योजनाओं पर टिके रहे।"दुबई कैपिटल्स सोमवार (16 जनवरी) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में डीपी वल्र्ड आईएलटी20 के अपने अगले मैच में गल्फ जायंट्स के खिलाफ उतरेगी।