5 Dariya News

'आप' के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, लोकसभा व जिला इंचार्जों के साथ की मीटिंग

डॉ पाठक ने पार्टी नेताओं के साथ संगठन की मजबूती को लेकर की चर्चा, बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की बनाई रणनीति

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Jan-2023

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्य सभा सांसद डॉ संदीप पाठक ने पंजाब में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिलों व लोकसभा क्षेत्रों के इंचार्जों के साथ दिनभर मीटिंग कर संगठन को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा की।

रविवार को डॉ पाठक ने चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ पंजाब के सभी 117 विधानसभा हलकों में पार्टी संगठन की एक-एक कर समीक्षा की और सभी हलकों में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने की रणनीति तैयार की।

मीटिंग के बाद मीडिया को जारी अपने बयान में डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने पिछले 10 महीने में बहुत शानदार काम किया है। आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाने के मात्र छह महीने के भीतर ही आप संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई कई गारंटी को पूरा किया। 

यह देश की राजनीति में अपने आप में एक मिसाल है।आप सरकार के कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मात्र 6 महीने के भीतर पंजाब के 25000 युवाओं को सरकारी नौकरियां दी। करीब 20,000 कच्चे कर्मचारियों को पक्के किए।

वहीं भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया, जिस पर आए शिकायतों के आधार पर करीब 500 भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। आने वाले दिनों में मान सरकार अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के लोगों को दी गई सभी गारंटियों को पूरा करेगी।

मीटिंग में 'आप' पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट, मालवा सेंट्रल के सचिव डॉक्टर सनी सिंह अहलूवालिया, माझा जोन के सचिव गुरुदेव सिंह लखाना, मालवा ईस्ट जोन के सचिव अमन मोही, मालवा वेस्ट जोन के सचिव शमिंदर खिंडा एवं दोआबा जोन के सचिव राजविंदर कौर उपस्थित रहें।