5 Dariya News

कांचीपुरम में छात्रा से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

5 Dariya News

चेन्नई 14-Jan-2023

तमिलनाडु के कांचीपुरम के बाहरी इलाके में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी पांच लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। यह भयानक घटना गुरुवार की रात को तब हुई, जब पांच आरोपियों ने 19 वर्षीय छात्रा और उसके प्रेमी को बेंगलुरू-पुडुचेरी बाहरी रिंग रोड के पास एक सुनसान जगह पर घेर लिया। 

मौके पर अक्सर स्थानीय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जो शराब का सेवन करते हैं और ऐसी अन्य गतिविधियों में शामिल होते हैं। कांचीपुरम राजधानी चेन्नई से 85 किमी दूर स्थित है। गरुवार शाम करीब 7 बजे युगल मौके पर पहुंचे थे। पास में ही शराब पी रहे दो आरोपियों की नजर उन पर पड़ी, इसके बाद दोनों के साथ तीन और लोग जुड़ गए। 

आरोपी चाकू की नोंक पर छात्रा को कुछ दूर खींच ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए। कांचीपुरम के पुलिस उपाधीक्षक पी. जूलियस सीजर ने कहा, छात्रा के विरोध करने पर आरोपियों ने उनको जान से मारने की धमकी दी। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस एक आरोपी विमल कुमार को ट्रैक करने में कामयाब रही, जिसका नाम अन्य अपराधियों ने वारदात के दौरान लिया था। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने बाद में मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश, और थेन्नारासु को गिरफ्तार कर लिया।सभी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।