5 Dariya News

आईएलटी20 : शारजाह वॉरियर्स के कप्तान मोईन अली ने विराट कोहली की तारीफ की

5 Dariya News

दुबई 13-Jan-2023

शारजाह वॉरियर्स के कप्तान मोईन अली ने विराट कोहली को अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के रूप में चुना है। उन्होंने साथ ही कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान वह खिलाड़ी हैं जिनके साथ वह समय बिताना चाहेंगे। डीपी वल्र्ड आईएलटी20 में एमआई अमीरात बनाम शारजाह वॉरियर्स मैच से पहले जी नेटवर्क पर विशेष रूप से बोलते हुए, मोईन अली ने कहा, "मैं वास्तव में विराट कोहली की प्रशंसा करता हूं। 

वह निश्चित रूप से वह खिलाड़ी हैं, जिनके साथ आप रहना चाहते हैं। मैं उनके व्यक्तित्व के मामले में उनके जैसे किसी और से नहीं मिला। क्रिकेट के लिहाज से बहुत सारे महान खिलाड़ी हैं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में, मैं वास्तव में विराट के साथ रहना पसंद करूंगा। एमएस धोनी बहुत प्रेरणादायक हैं।"

इंग्लैंड के सफेद गेंद के विशेषज्ञ मोईन अली ने यह भी बताया कि क्यों भारतीय प्रशंसकों को डीपी वल्र्ड आईएलटी20 में शारजाह वारियर्स का समर्थन करना चाहिए, "जैसा मैंने कहा, हम अंडरडॉग हैं, हमारी टीम में कोई सुपरस्टार नहीं है लेकिन हमारे पास जज्बा है और हम दिखा सकते हैं वह भावना और भारतीय प्रशंसक हमें खेलते हुए और अंडरडॉग्स को जीतते हुए देखने का आनंद लेंगे!"

इस बीच, एमआई अमीरात के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि पहला मैच सभी टीमों के लिए महत्वपूर्ण है और जो कोई भी बेहतर खेलेगा, वह जीतेगा। शारजाह वारियर्स के खिलाफ डीपी वल्र्ड आईएलटी20 की पहली भिड़ंत से पहले मोईन अली ने कहा, "एक टीम के रूप में, आप जितनी जल्दी हो सके संगठित होने की कोशिश करना चाहते हैं।"