5 Dariya News

'शहजादा' का ट्रेलर जारी- एक्शन, मनोरंजन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर

5 Dariya News

मुंबई 12-Jan-2023

ओटीटी रिलीज 'फ्रेडी' की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। 

ट्रेलर करीब 3 मिनट लंबा है। ट्रेलर की शुरुआत में एक्शन के साथ कार्तिक की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है। कार्तिक गुंडों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में हैं। ट्रेलर में कार्तिक कृति सेनन को पटाते भी नजर आ रहे हैं। कार्तिक एक धनी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन व इसके बारे में अंजान होते हैं। 

इसके बाद वह अपने परिवार से मिलते हैं। यहीं से शहजादे की स्टोरी शुरू होती है। परेश रावल ने फिल्म में कार्तिक के पिता का रोल निभाया है। कार्तिक को फिल्म में गोविंदा शैली की कॉमेडी में हाथ आजमाते हुए देखा जा सकता है, ट्रेलर में एक्शन, मनोरंजन, ड्रामा और कॉमेडी की भरपूर डोज है। 

फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है और सोनू निगम ने ट्रेलर में अपनी आवाज के माध्यम से उपस्थिति दी है। फिल्म में राजपाल यादव, मनीषा कोइराला, सनी हिंदुजा और रोनित रॉय भी हैं। 'शहजादा' का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जो बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के भाई और अनुभवी निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।