5 Dariya News

एडिलेड इंटरनेशनल 2: पाउला बडोसा ने बीट्रीज हद्दाद मैया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

5 Dariya News

एडिलेड 12-Jan-2023

दुनिया की 11वें नंबर की स्पेन की पाउला बडोसा ने गुरुवार को ब्राजील की बीट्रीज हद्दाद मायिया को ढाई घंटे से अधिक समय तक चले मुकाबले में 7-6(5), 7-5 से हराकर एडिलेड इंटरनेशनल 2 के सेमीफाइनल में जगह बनाई। उन्होंने सीधे सेटों में जीत दर्ज की, लेकिन मैच ढाई घंटे से आगे तक खिंच गया क्योंकि दोनों खिलाड़ी अपने पहले मुकाबले में काफी अच्छी तरह से एक दूसरे का आमना- सामना कर रही थीं, जिसमें 74 मिनट का पहला सेट और उसके बाद 81 मिनट का दूसरा सेट था। 

अंतिम चार में, बडोसा का सामना पांचवीं वरीयता प्राप्त डारिया कासात्किना से होगा, जो चेक गणराज्य की दो बार की ग्रैंड स्लैम विजेता पेट्रा क्वितोवा पर जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली खिलाड़ी बनीं। बडोसा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं जानती हूं (हद्दाद मायिया) एक फाइटर है और यह बहुत लंबा मैच होने वाला था। 

वह जल्दी हार नहीं मानती, चाहे कुछ भी हो जाए और मैं वास्तव में इस तरह के खिलाड़ियों का सम्मान करती हूं।"उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने बड़ी सर्विस की, हमने अंकों के लिए जाने की कोशिश की, लेकिन वह बहुत अच्छी तरह से आगे बढ़ रही थीं। मुझे लगता है कि मैंने बेहतर खेल दिखाया। 

यह बहुत कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे ब्रेकप्वाइंट पर आक्रामक होना होगा।"इससे पहले गुरुवार को, कसात्किना ने एडिलेड इंटरनेशनल 2 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ग्रैंड स्लैम चैंपियन पर अपनी दूसरी सीधी जीत हासिल की थी।