5 Dariya News

भारत बनाम श्रीलंका : दिलशान मदुशंका चोटिल, ईडन में दूसरे वनडे से बाहर

5 Dariya News

कोलकाता 12-Jan-2023

श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी दिलशान मदुशंका के दाएं कंधे में चोट लग गई है और वह भारत के खिलाफ गुरुवार को यहां ईडन गार्डन्स में दूसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को एक ट्वीट में सूचित किया, "मदुशंका को गुवाहाटी में पहले एकदिवसीय मैच के दौरान आउटफील्ड में डाइव लगाने के दौरान चोट लग गई थी और उन्हें एक्स-रे और एमआरआई के लिए भेजा गया था।"

रिपोर्ट मिलने के बाद श्रीलंका टीम प्रबंधन ने गुरुवार को दूसरे वनडे में उन्हें बाहर रखने का फैसला किया। श्रीलंका क्रिकेट ने एक और ट्वीट में लिखा, "चमिका करुणारत्ने का ऊपरी होंठ का हिस्सा पहले एकदिवसीय मैच के टॉस से ठीक पहले गेंद लगने से चोटिल हो गया था।

उन्हें तीन टांके लगे और टीम के मेडिकल स्टाफ की सिफारिश के अनुसार मैच में भाग लिया। उनके टीम के लिए दूसरे वनडे में उपलब्ध रहने की उम्मीद है।"कप्तान दासुन शनाका ने नाबाद 108 रनों की पारी खेली, लेकिन भारत ने गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए 67 रन से पहला वनडे जीता। 

मदुशंका ने उस मैच में अपनी शुरूआत की और छह ओवरों में 43 रन देकर एक विकेट झटका। भारत ने अपने 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए। मदुशंका ने उस मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी।