5 Dariya News

उपायुक्त जम्मू अवनी लवासा ने चैवादी में आरडीडी कार्यों का निरीक्षण किया

5 Dariya News

जम्मू 11-Jan-2023

उपायुक्त जम्मू अवनी लवासा ने आज ब्लॉक सतवारी की पंचायत चैवादी का दौरा किया और ग्रामीण विकास विभाग के पूर्ण और चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उनके साथ सहायक आयुक्त विकास प्रीति शर्मा, बीडीओ सायमा सरवर, सरपंच चैवादी अरशद बीबी सहित ग्रामीण विकास एवं राजस्व विभाग के फील्ड अधिकारी मौजूद थे।

भ्रमण के दौरान उपायुक्त ने पंचायत चैवादी में एसपीसीए हेतु चिन्हित भूमि पर फेंसिंग के अतिरिक्त कार्य, मौजूदा जल निकायों के कायाकल्प, स्ट्रीट लाइट लगाने, सोकेज पिट, कम्पोजिट पिट और अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने पंचायती राज सदस्य व स्थानीय निवासियों से क्षेत्रों की विकास गतिविधियों, प्राथमिकताओं व आवश्यकता के बारे में जानकारी ली। 

उपायुक्त ने बीडीओ को काम की गति तेज कर समय पर पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने कर्मचारियों को चालू वित्त वर्ष के लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने हेतु उत्साह एवं समर्पण के साथ काम करने के लिए कहा। ग्रामीण विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं के तहत विकास कार्यों के निष्पादन की प्रक्रिया में पारदर्शिता बनाये रखने और ऑनलाइन पोर्टल को समय पर अपडेट करने के भी निर्देश दिये गये।